शादी में शामिल न होने वाले मेहमानों का काटा चालान, देखें बिल

दुनिया
Spread the love

शादियों में बहुत खर्च होता है और इसलिए मेहमानों के लिए भोजन और समारोह के आसपास की अन्य तैयारियां भी होती हैं। एक शादी समारोह में एक नवविवाहित जोड़े ने ऐसा दिमाग लगाया कि जिससे वे शादी के खाने की लागत को पूरा खर्चा निकाला जा सके।

शादी के खाने की लागत वसूल करने के लिए, दुल्हन ने एक विशेष चालान बनाया और इसे “नो शो” मेहमानों को भेजा, और उन्हें 240 डॉलर 17,700 रुपये का भुगतान करने के लिए कहा। इनवॉइस को ट्विटर पर हफिंगटन पोस्ट के वरिष्ठ फ्रंट पेज संपादक फिलिप लुईस नाम के एक यूजर ने शेयर किया। चालान पर प्रतिक्रिया देते हुए, लुईस ने ट्वीट किया, “मुझे नहीं लगता कि मैंने पहले कभी शादी के रिसेप्शन का चालान देखा है।” चालान में लिखा है कि शादी का रिसेप्शन नेग्रिल, जमैका के एक रिसॉर्ट रॉयलटन नेग्रिल में हुआ था।

भेजे जा रहे बिल का कारण में लिखा है,” नो कॉल, नो शो गेस्ट” बिल में प्रति शादी के रिसेप्शन डिनर के लिए 120 डॉलर की “यूनिट प्राइस” का भी उल्लेख किया गया है और चूंकि दो मेहमान नहीं आए थे, इसलिए कुल लागत $ 240 थी। चालान 18 अगस्त का है और इसमें शादी के मेहमानों को राशि का भुगतान करने के लिए एक महीने की समय सीमा दी गई है।