गया में गैंगवार के दौरान दारोगा के भाई की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

अपराध बिहार
Spread the love

बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। यहां पुलिस लाचार नजर आ रही है। ताजा मामला गया से आया है। गया में एक दारोगा के भाई की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। घटना शहर के कोतवाली थाना अंतर्गत तेलबिगहा मोड़ के समीप की है, जहां देर रात युवक की हत्या कर दी गई।

मृतक का नाम अरविंद चौधरी बताया जा रहा है। मृतक का छोटा भाई बिहार पुलिस की एसटीएफ विंग में दारोगा है और उसकी पोस्टिंग पटना ही है। घटना की सूचना के बाद सिटी डीएसपी राजकुमार साह मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि अपराधियों के गिरोह आपस में भिड़े थे, जिसमें एक गुट के अपराधी को खदेड़ते हुए दूसरे गुट के अपराधी पीछा कर रहे थे। इसी दौरान तेल बीघा मोड़ के समीप अरविंद चौधरी को पकड़ कर ईट-पत्थर से कूच कर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी गई।

इस दौरान कई राउंड फायरिंग भी की गई। पुलिस अपराधियों की पहचान में जुट गई है। दरअसल अरविंद चौधरी का भी अपराधिक इतिहास रहा है और शहर के कई थानों में अरविंद चौधरी के खिलाफ कई तरह के मामले दर्ज हैं। इधर इस घटना के बाद पुलिस ने अपनी जांच तेज कर दी है। फरार आरोपियों की तलाश में संभावित स्थानों पर छापेमारी कर रही है।