जल्‍द बदले जाएंगे पंचायतों के खराब ट्रांसफॉर्मर, बिजली व्‍यवस्‍था होगी दुरुस्‍त

झारखंड
Spread the love

प्रशांत अंबष्‍ठ

बोकारो। गोमिया विधायक डॉ लंबोदर महतो ने विधानसभा क्षेत्र की कई पंचायतों में खराब पड़े विद्युत ट्रांसफार्मर को अविलंब बदलने के लिए विद्युत विभाग के कार्यपालक अभियंता को पत्र लिखा है। विधायक के अनुसार जल्‍द ही टांसफार्मरों को बदला जाएगा।

विधायक के अनुसार गोमिया प्रखंड के कथारा डीएवी स्कूल के समीप 200 केवीए का विद्युत ट्रांसफार्मर, कुरकनलो पंचायत के पेसरा ग्राम में 63 केवीए, कर्री खुर्द पंचायत के सिधवाटांड ग्राम में 63 केवीए, सियारी पंचायत के बड़की कोयोटांड ग्राम में 63 केवीए, तीसरी ग्राम के बड़कीबोर टोला में 63 केवीए, बड़की सिधावारा पंचायत के स्वतिया नाला के पास 63 केवीए, छोटकी सिधावारा ग्राम के शिव मंदिर के पास 63 केवीए, खम्हरा पंचायत के खम्हरा ग्राम में 63 केवीए और कंडेर पंचायत के गेंदोंनिया ग्राम में 100 केवीए विद्युत ट्रांसफार्मर लगाया जाएगा।

इसी प्रकार गोमिया विधानसभा क्षेत्र के कसमार प्रखंड के चंडीपुर ग्राम में 100 केवीए और खुदीबेड़ा ग्राम में 63 केवीए का विद्युत ट्रांसफार्मर लगाया जाएगा। विधायक ने बताया कि गोमिया विधानसभा क्षेत्र के जिन जगहों पर विद्युत ट्रांसफार्मर खराब हो गए हैं या फिर काफी जर्जर हालत में हैं, उसे अविलंब बदला जाएगा। पूरे विधानसभा क्षेत्र में बिजली व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त बनाया जाएगा।