वी ने पेश किया नया प्लान, मुफ्त में मिलेगा अनलिमिटेड डाटा

देश बिज़नेस मुंबई
Spread the love

मुंबई। दूरसंचार कंपनी वी ने वी हीरो अनलिमिटेड प्लांस पेश किया है। इसके तहत ग्राहक अनलिमिटेड डाटा का लाभ उठा सकते हैं। इस अभियान में अभिनेता विनय पाठक नायक की भूमिका में नजर आ रहे हैं। प्रीपेड यूजर्स का डेटा खत्म होने की समस्या के लिए वी हीरो अनलिमिटेड प्लान के रूप में अनूठा समाधान लेकर आए हैं। यह अभियान वीकेंड डेटा रोलओवर रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक के लिए नाईट टाईम फ्री डेटा और डबल डेटा। इस तरह ये प्लान उपभोक्ताओं को चिंता से मुक्त मोबाइल इंटरनेट का बेजोड़ अनुभव प्रदान करते हैं।

उपभोक्ता 249 रुपये या इससे अधिक के पैक से रीचार्ज कर वीकेंड डेटा रोलओवर और नाईट टाईम फ्री डेटा का लाभ उठा सकते हैं। उपभोक्‍ता 299, 449 और 699 रुपये के रि‍चार्ज पर उपभोक्ता वीकेंड डेटा रोलओवर और नाईट टाईम फ्री डेटा के साथ-साथ डबल डेटा का फायदा भी पा सकते हैं।

ये है फायदा

उपभोक्ता 249 रुपये या इससे अधिक के रि‍चार्ज पर वी हीरो अनलिमिटेड के फायदों का लाभ उठा सकते हैं।

वीकेंड डेटा रोलओवर‘ इसकी मदद से यूजर रोजाना में बचे डेटा को वीकेंड पर रोलओवर कर सकते हैं। वीकेंड पर इसका लाभ उठा सकते हैं।

प्रीपेड उपभोक्ता बिना किसी रूकावट के बिना कोई अतिरिक्त शुल्क दिए रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड हाई स्पीड नाईट टाईम डेटा का लुत्‍फ उठा सकते हैं।

यह प्लान 28, 56 और 86 दिनों के लिए 2+2 यानी 4जी डेटा प्रतिदिन के साथ डबल डेटा के फायदे देता है। इन प्लान्‍स के साथ रोजाना 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं।