बेऊर जेल में मोबाइल और गांजा फेंकते दो युवक रंगेहाथ गिरफ्तार, सरगना फरार

अपराध बिहार
Spread the love

पटना। आदर्श केंद्रीय कारा बेऊर में वॉच टॉवर के पीछे से मोबाइल व गांजा फेंक रहे दो युवकों को कुछ लोगों ने पकड़ लिया, जबकि गिरोह का सरगना राहुल चांई बाइक से भाग गया। पकड़े जाने के दौरान गुस्साए लोगों ने दोनों युवकों की जमकर पिटाई की। बाद में जेल प्रशासन को सूचना देते हुए दोनों को बेऊर थाने के हवाले कर दिया। जेल प्रशासन ने आरोपितों द्वारा जेल में फेंके गये चार मोबाइल व गांजा की पुड़िया जब्त कर लिया है। पकड़े गये आरोपितों में सन्नी व गोविंद कुमार मुसल्लहपुर हॉट का रहने वाले हैं, जबकि फरार राहुल चांई शातिर बदमाश है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

वाकया रविवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे का है। जेल के बाहर से वार्ड 4 और 5 के पास एक बाइक पर सवार होकर तीन युवक पहुंचे। सन्नी और गोविंद ने मौका देखकर जेल में मोबाइल व गांजा फेंका जबकि तीसरा बाइक लेकर दूर खड़ा था। इसी बीच जेल से सटे मकानों में रह रहे कुछ लोगों की नजर जेल में मोबाइल फेंक रहे दोनों युवकों पर पड़ गई।

नगर निगम प्रशासन द्वारा जेल से सटे भवनों को तोड़ने के संबंध में दी गई नोटिस को लेकर चौकन्ना लोगों ने दोनों युवकों को खदेड़ कर पकड़ लिया और पिटाई कर उन्हें बेऊर थाने के हवाले कर दिया। बेऊर थाने के प्रशिक्षु डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि फरार आरोपित राहुल चांई है। उसके कहने पर ही सन्नी और गोविंद ने जेल में मोबाइल में फेंका था। राहुल चांई शातिर है। उसके गिरोह में शामिल गुर्गे चोरी, छिनतई जैसी घटनाओं को अंजाम देते हैं। उसके पकड़े जाने पर कई और घटनाओं का खुलासा हो सकेगा।