राजद विधायक भाई वीरेंद्र का दावाः 15 अगस्त से पहले गिर जाएगी मुख्यमंत्री नीतीश की सरकार

बिहार
Spread the love

पटना। बिहार में सियासी उठा-पटक जारी है। जमकर बयानबाजी भी हो रही है। इसी बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ ही साथ महागठबंधन की ओर से लगातार यह दावा किया जा रहा है कि जल्द ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार गिर जाएगी।

यहां बता दें कि बिहार में बहुमत के बारीक अंतर से बिहार सरकार चल रही है। 7 से 8 विधायकों के इधर-उधर होने के साथ ही बिहार के सियासत के समीकरण बदल जाएंगे। इसी बीच राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि अगले 15 अगस्त को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव गांधी मैदान में झंडा फहराएंगे।

उन्होंने कहा कि बिहार एनडीए में खेला शुरू हो गया है और अब बिहार में नीतीश सरकार का गिरना तय हो गया है। राजद विधायक के दावे से बिहार की सियासत में खलबली मच गई है। बता दें कि राजद की बातों से खलबली इसलिए भी मची है, क्योंकि पिछले कुछ समय से वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश साहनी के बागी तेवर देखने को मिल रहे हैं। सहनी ने यूपी के वाराणसी में अपने बारे में अपने साथ हुए दुर्व्यवहार का मुद्दा उठाते हुए बिहार की नीतीश सरकार पर भी सवाल खड़े किए थे।

उन्होंने एनडीए की बैठक का बहिष्कार भी किया था। इसी बीच उन्होंने जीतन राम मांझी से मुलाकात भी की थी और साथ ही साथ यह भी कहा था कि हमें और मांझी जी को अब अपने लिए सोचना चाहिए। मुकेश सहनी ने यह भी कहा था कि एनडीए में उनकी बात नहीं सुनी जाती। मुकेश सहनी के बागी तेवर देखते हुए अब राजद की बातें बिहार की सियासत में खलबली मचा रही है। क्योंकि पहले ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव यह दावा कर चुके हैं कि दो-तीन महीने में नीतीश सरकार गिर जाएगी और ऐसे में अब मुकेश साहनी के बागी तेवर भी देखने को मिल रहे हैं।