जलजमाव में युवक की तैरती मिली लाश, पहचान में जुटी पुलिस

झारखंड
Spread the love

पलामू। पलामू के मेदिनीनगर के शहर थाना क्षेत्र के शांतिपुरी में रविवार की शाम बरसात से हुए जल जमाव में तैरता हुआ एक व्यक्ति का शव देखा गया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पानी से बाहर निकाला। शव की पहचान नहीं हो पाई है। व्यक्ति की उम्र 35 वर्ष के आसपास लगती है। कद काठी का छोटा है। यहां बता दें कि मॉनसून की शुरुआत में हुई बारिश से सूदना के शांतिपुरी इलाके में भारी जल जमा हो गया है। पिछले दिनों कई मकान और सड़कें बारिश के पानी में डूब गए थे।

इस मामले को लेकर स्थानीय लोगों ने 4 घंटे तक सड़क जाम भी किया था। अचानक जलजमाव में युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी है। इधर मेदिनीनगर शहर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अरुण कुमार महथा ने बताया कि रविवार शाम को सूदना के शांतिपुरी इलाके में बरसात के पानी से हुए जलजमाव में शव तैरता दिखा।

सूचना पर मौके पर पहुंचे और छानबीन करते हुए जलजमाव से शव को बाहर निकाला। मौके पर उसकी पहचान कराने की कोशिश की गई, लेकिन स्थानीय लोगों ने उसकी पहचान नहीं की। थाना प्रभारी ने कहा कि शव को कब्जे में लेने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए मेदनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है।

शव को देखने से लगता है कि उसकी मौत एक-दो दिन पहले हुई होगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो पायेगा कि युवक की मौत कैसे हुई। युवक ने कुर्ता पजामा पहन रखा है। बाई कलाई में काले रंग के बेल्ट के साथ एक घड़ी पहन रखी है। युवक की मौत कैसे हुई यह कह पाना अभी मुश्किल है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।