तेजस्वी यादव की भविष्यवाणी, 2 से 3 माह में गिर जायेगी नीतीश सरकार

बिहार
Spread the love

पटना। बिहार में सियासी उठा पटक के बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बड़ी भविष्यवाणी की है। तेजस्वी ने ये एलान किया है कि बहुत जल्द बिहार में नीतीश सरकार गिर जायेगी।

बता दें कि तेजस्वी यादव शुक्रवार को अपने विधान सभा क्षेत्र राघोपुर पहुंचे थे। यहां उन्होंने कटाव क्षेत्र का निरीक्षण किया और नीतीश सरकार पर खूब बरसे। तेजस्वी ने ये आरोप लगाया कि उनके क्षेत्र में सड़क निर्माण से लेकर सभी विकास योजनाओं पर रोक लगा दी गयी है, ताकि लालू परिवार को इसके लिए जिम्मेदार माना जाए।

उन्होंने ये भी कहा कि 2018 में जब उनकी सरकार थी, तब उन्होंने अपने क्षेत्र में कटाव रोकने के लिए 900 करोड़ का फंड जारी किया था, लेकिन सरकार से हटने के बाद नीतीश सरकार ने यहां पर कोई भी फंड जारी नहीं किया। नीतीश सरकार को घेरते हुए तेजस्वी ने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही हैं। इसके साथ ही तेजस्वी ने बिना वैक्सीन के ही इंजेक्शन लगाने के वायरल वीडियो पर नीतीश सरकार और स्वास्थ्य विभाग को घेरते हुए खूब खरी-खोटी सुनाई।

यहां बता दें कि बीते दिन छपरा से जो वीडियो वायरल हुआ, उसमें देखा जा सकता है कि बिना वैक्सीन के ही टीकाकरण कर दिया गया। इसके बाद तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि यह सरकार अपनी नीतियों से भटक गई है।

इसके साथ ही कहा है कि मंगल पांडे पिछले कई साल से बिहार के स्वास्थ्य मंत्री हैं, लेकिन 15 साल से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यकाल में कई घोटाले हुए हैं, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई।