उद्यमियों को ऑनलाइन होने में मुफ्त मदद करेगा शॉपमैटिक

देश नई दिल्ली बिज़नेस
Spread the love

नई दिल्‍ली। इंटरनेशनल ई-कॉमर्स एनेबलर शॉपमैटिक व्यवसायों को ऑनलाइन होने में तीन महीने मुफ्त मदद करेगा। इसके तहत शॉपमैटिक ने 3 जून और 31 अगस्त 2021 के बीच साइन अप करने वाले किसी भी व्यक्ति को जीरो होस्टिंग शुल्क की पेशकश की है।

इसके ‘इंस्पायरिंग एंटरपेन्योरशिप प्रोग्राम’ के हिस्से के रूप में उद्यमी बिना किसी साइन-अप शुल्क के अपनी ई-कॉमर्स स्थापित करने के लिए पूरे शॉपमैटिक प्लेटफॉर्म का उपयोग करने में सक्षम होंगे। जब भी वे कोई बिक्री करेंगे तो उन्हें प्रति लेनदेन 3% का शुल्क देना होगा। यह कदम इच्छुक उद्यमियों और छोटे व्यवसाय के मालिकों को अपने व्यवसाय को ऑनलाइन करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए उठाया जा रहा है।

साइन अप करने के 90 दिनों के लिए व्यवसाय के मालिक शॉपमैटिक की प्रौद्योगिकी के नेतृत्व वाले सुविधाओं की विशाल रेंज तक पहुंचने में सक्षम होंगे, जिससे उन्हें प्रत्येक सफल लेनदेन पर केवल 3% का भुगतान करते हुए अपना व्यवसाय बढ़ाने में मदद मिलेगी।

शॉपमैटिक व्यापारियों को ऑनलाइन जाने के लिए 4 अलग-अलग तरीकों की पेशकश करता है। प्रचार अवधि के दौरान व्यापारी उपलब्ध 4 विकल्पों में से किसी से भी अपनी ऑनलाइन उपस्थिति स्थापित करना चुन सकते हैं। शॉपमैटिक वेबस्टोर, शॉपमैटिक चैट, शॉपमैटिक सोशल या शॉपमैटिक मार्केटप्लेस।

इस पहल पर बोलते हुए शॉपमैटिक के सीईओ और सह-संस्थापक अनुराग अवुला ने कहा कि मौजूदा चुनौतीपूर्ण माहौल में हम व्यवसायों के लिए अगले 90 दिनों के लिए मासिक होस्टिंग शुल्क हटाकर ऑनलाइन होना और भी आसान बना रहे हैं। हम अपने बाजारों में एसएमई और व्यक्तिगत उद्यमियों को बिना किसी होस्टिंग शुल्क के प्लेटफॉर्म पर साइन-अप करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। अपनी ऑनलाइन सफलता को आगे बढ़ाने के लिए शॉपमैटिक प्लेटफॉर्म का लाभ उठाते हैं।