सीबीएसई और आईसीएसई की तर्ज पर झारखंड बोर्ड भी 12वीं की परीक्षा करें रद्द : एसोसिएशन

झारखंड
Spread the love

रांची। झारखंड पेरेंट्स एसोसिएशन ने सीबीएसई और आईसीएसई की तर्ज पर झारखंड बोर्ड भी 12वीं की परीक्षा रद्द करने की मांग की है। एसोसिएशन की की जूम एप के माध्यम से 2 जून को ऑनलाइन बैठक हुई। इसकी अध्यक्षता अध्यक्ष अजय राय ने की। ऑनलाइन बैठक में उपस्थित झारखंड पेरेंट्स एसोसिएशन के प्रदेश पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष और इससे जुड़े हुए तमाम अभिभावकों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को धन्यवाद दिया है। उन्‍होंने कहा कि अभिभावकों की पीड़ा को देखते हुए 12वीं की परीक्षा रद्द करने का निर्णय लिया। यह स्वागतयोग्य है।

बैठक में शामिल सभी सदस्यों ने कहा कि कोविड-19 संक्रमण को देखते हुए जिस तरह केंद्र सरकार ने सीबीएसई और आईसीएसई की 12वीं की परीक्षा रद्द की है, उसी तरह झारखंड सरकार भी जैक बोर्ड की 12वीं की परीक्षा रद्द करें। एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय राय ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से आग्रह किया है कि‍ कोरोनावायरस अभी तक पूरी तरह नियंत्रण नहीं हो पाया है। इसे देखते हुए 12वीं की परीक्षा भी रद्द की जानी चाहिए।

आज की बैठक शामिल कैप्टन प्रदीप मोहन सहाय, महेन्दर राय, रामदीन कुमार, कवलजीत सिंह, अभय पांडेय, राजेश कुमार, आलोक गेरा, अजय कुमार पंकज (लोहरदगा),  रविशंकर राय, आभा वर्मा, रजनीश श्रीवास्तव, डॉ पुष्‍पा श्रीवास्तव, कुणाल सिंह, दीपक शर्मा, वरुण सिंह, मुकेशधर दुबे, आशीष कुमार, पंकज तिवारी, आरती कुमारी, पदमिनी कुमारी, विद्यकर कुंवर, सरवरी बेगम, तलत परवीन सहित अन्य शामिल हुए।