हिमाचल में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं महेंद्र सिंह धौनी, शिमला में कुछ इस तरह हुआ स्वागत

खेल
Spread the love

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर की रफ्तार कम पड़ते ही शिमला की वादियों का लुत्फ उठाने रांची के राजकुमार महेंद्र सिंह धौनी भी परिवार के साथ हिमाचल पहुंचे हुए हैं।

परिवार और दोस्तों के साथ शिमला घूमने पहुंचे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने रविवार को पूरा दिन होम स्टे में ही बिताया। हालांकि लोग उनकी एक झलक पाने के लिए दिनभर बेताब दिखे। लोग दिनभर होम स्टे के आसपास चक्कर काटते रहे।

देर शाम धौनी का शिमला के रिज मैदान और माल रोड पर घूमने का कार्यक्रम था, लेकिन वह रद्द हो गया। उन्होंने होम स्टे के आसपास से ही वादियों को निहारा। हिमाचल प्रदेश क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी व सर्टिफाइड कोच ऋषभ चौहान ने महेन्द्र सिंह धौनी से मुलाकात की।

ऋषभ चौहान ने हिमाचल की पारंपरिक टोपी पहनाकर माही का स्वागत किया। ऋषभ चौहान ने उन्हें बताया कि वह शिमला में इंडोर क्रिकेट अकादमी खोलना चाहते हैं। धौनी ने कहा कि वह क्रिकेट अकादमी खोलकर बेहतर कार्य कर रहे हैं, इससे उभरते हुए खिलाडिय़ों को खेल की बारीकियां समझने का मौका मिलेगा।

ऋषभ चौहान ने अकादमी तैयार होने के बाद यहां आने का न्योता धौनी को दिया। ऋषभ चौहान ने बताया कि धौनी ने शिमला में क्रिकेट को लेकर कई तरह की जानकारी ली। महेंद्र सिंह धौनी का आज सोमवार को ऊपरी शिमला के रतनाड़ी जाने का कार्यक्रम है। रतनाड़ी सेब के लिए काफी मशहूर है। यहां के मीना बाग में बने होम स्टे में धौनी रुकेंगे।