महंगा पड़ा खंडहर में प्रेम मिलन, दीवार गिरने से प्रेमी की मौत, प्रेमिका घायल

झारखंड
Spread the love

गढ़वा। झारखंड के गढ़वा जिले में अजीबो गरीब घटना सामने आई है। यहां मेराल थाना क्षेत्र के करकोमा गांव में शुक्रवार की रात प्रेम मिलन के दौरान एक मकान की दीवार गिर गयी। उसके मलबे में दबकर प्रेमी की मौत हो गई। जबकि प्रेमिका गंभीर रूप से जख्मी हो गई। प्रेमी के शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है, जबकि प्रेमिका को इलाज के लिए गढ़वा सदर अस्पताल में भेजा गया है।

पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। बता दें कि करकोमा गांव के दशरथ भुइयां के बेटे की शादी में मेराल थाना क्षेत्र के ही सिरहे गांव की एक परित्यक्ता महिला आई थी। रिश्तेदार के बेटे की बारात जाने के बाद महिला ने मौका पाकर अपने प्रेमी सिरहे गांव के सुरेंद्र मेहता उर्फ बाबूराम (45 वर्ष) को बुला लिया। बिजली सब स्टेशन के बगल स्थित एक जर्जर खपरैल घर में दोनों पहुंच कर मिल रहे थे। उसी दौरान घर की दीवार धराशायी हो गई। इस घटना में प्रेमी बाबूराम की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि प्रेमिका के दोनों पैर टूट गए। घटना के बाद घायल प्रेमिका की चीख पुकार पर अन्य लोग मौके पर पहुंच कर उसे मलबे से बाहर निकाला। घटना की जानकारी मिलने पर मेराल के थाना प्रभारी अजीत कुमार ने तत्काल गश्ती दल को मौके पर भेजा और प्रेमिका को स्थानीय घर में रखवाया।

अजीबो गरीब इस घटना की खबर शनिवार की सुबह गांव में जंगल की आग की तरह फैल गई। खराब मौसम में भी मुखिया पति शिव कुमार चौधरी के अलावा वहां सैकड़ों लोग पहुंच गए। थाना प्रभारी अजीत कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मलबे को हटाकर शव को बाहर निकाला। उन्होंने बताया कि पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा सदर अस्पताल भेजा जायेगा तथा घायल महिला को अस्पताल भेजा गया है।