भोजपुरी स्टार खेसारीलाल के खिलाफ थाने में शिकायत, पटना पुलिस ने शुरू की जांच

अपराध मनोरंजन
Spread the love

पटना। बड़ी खबर यह है कि पटना के बुद्धा कॉलोनी थाने में भोजपुरी अभिनेता खेसारीलाल यादव के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। शिकायतकर्ता ने खेसारीलाल पर धमकी देने सहित कई गंभीर आरोप लगाये हैं। इस संबंध में बुद्धा कॉलोनी थाना प्रभारी कैसर आलम ने बताया कि शिकायतों की जांच की जा रही है।

जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जायेगी। जाहिर है इस जांच में अभिनेता दोषी पाये जाते हैं, तो उनके खिलाफ एफआइआर दर्ज की जा सकती है। जानकारी मिली है कि पैसे के लेनदेन में धमकी देने की शिकायत है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस संबंध में अभिनेता खेसारी लाल यादव से भी बात की है।

बता दें कि खेसारी लाल यादव अक्सर विवादों की वजह से चर्चा में रहते हैं। कुछ दिन पहले भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब खेसारी लाल यादव ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में उन्होंने उन लोगों को आगाह किया है, जो लोग उनके नाम का इस्तेमाल कर गलत न्यूज चलाते हैं, या उनके पोस्ट पर गालियां देकर कमेंट करते हैं।

वह उनको ही नहीं, बल्कि उनके पूरे खानदान की वाट लगा सकते हैं। साथ ही उन्होंने चेतावनी दी थी कि उनकी परमिशन के बिना उनके नाम, उनकी फोटो और आवाज को लेकर कोई निगेटिव न्यूज चलाया, तो अच्छा नहीं होगा।