पलामू: मूसलाधार बारिश के दौरान बिजली गिरने से 2 की मौत, 2 जख्मी

Uncategorized
Spread the love

पलामू। झारखंड के पलामू जिले के पांडू प्रखंड क्षेत्र में शनिवार की दोपहर मूसलाधार बारिश के साथ वज्रपात होने से अलग-अलग घटना में दो व्यक्ति की मौत हो गयी, वहीं दो लोग घायल हो गए।

यहां बता दें कि मौसम विभाग ने झारखंड के कई हिस्सों में तेज बारिश के साथ बिजली गिरने की आशंका जताई थी। बताया जा रहा है कि करमडीह निवासी वशिष्ठ सिंह खेत में मवेशी चरा रहे थे कि अचानक वज्रपात हुआ और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी।

वहीं कजरू खुर्द के शिवपूजन चन्द्रवंशी अपने दरवाजे पर मवेशी बांध रहे थे कि अचानक वज्रपात की चपेट में आ गए। वहीं ग्राम खुरा निवासी मानदेव राम का पुत्र संतोष कुमार व छोटू कुमार वज्रपात से घायल हो गये। फिलहाल दोनों की स्थिति ठीक है।

उधर, ग्राम बरवाही के शिव मंदिर पर भी वज्रपात हुआ, लेकिन कोई हताहत नहीं हुआ। घटना अपराह्न लगभग 3.45 बजे की है। घटना के बाद से दोनों गांवों में मातम का माहौल बना हुआ है। घटना की जानकारी मिलते ही पांडू पुलिस मौके पर पहुंची। पूरे मामले की जानकारी ली। रविवार को दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीनगर के पीएमसीएच अस्पताल भेजा जायेगा। घटना की जानकारी बीडीओ अविनाश कुजूर को भी दे दी गयी है।