राज्यपाल ने कोरोना के बढ़ते मामले पर जताई चिंता, दी ये सलाह

झारखंड
Spread the love

रांची। झारखंड की राज्यपाल श्रीमती द्रौपदी मुर्मू ने एक बार पुनः पूरे देश में हो रहे कोरोना के प्रसार पर चिंता जताई है। उन्होंने लोगों से मास्क पहनने एवं सोशल डिस्टेंसिग अपनाने का आग्रह किया है। बीमार होने पर कोराना जांच भी शीघ्र कराने की बात कही।

राज्यपाल ने कहा कि देश में युद्ध स्तर पर कोरोना टीकाकरण का कार्य चल रहा है। हालांकि हमें सतर्कता भी बरतनी होगी। उन्होंने सभी व्यापारी, दुकानदारों से स्वयं मास्क पहनने के साथ ग्राहकों को भी मास्क पहनने एवं सोशल डिस्टेंसिग का पालन सुनिश्चित करने के लिए कहा है।

राज्यपाल ने राज्य के नागरिकों से कहा कि जिस प्रकार आप सभी ने अनुशासन का पालन करते हुए कोरोना को शुरुआती दौर में हराने का कार्य किया है, वैसा ही एक बार पुनः आप सभी व्यवहार अपनायें। घर के बाहर मास्क का उपयोग करें। सोशल डिस्टेंसिग को अपनाएं। बीमार होने पर कोराना जांच भी शीघ्र करायें, ताकि प्रारम्भिक दौर में ही उपचार हो सके।

श्रीमती मुर्मू ने कहा कि हर व्यक्ति अनमोल है। प्रत्येक के जीवन की रक्षा हो, हम चाहते हैं। आप सभी के संकल्प से कोरोना पर विजय पाया जाया जा सकता है। आप दवाई के साथ कड़ाई का भी पालन करें।