‘टाटा स्टील डिजि-शाला लेबर डे फ्लैश सेल ऑफर’ के साथ निखारें अपना कौशल

झारखंड
Spread the love

जमशेदपुर। टाटा स्टील डिजि-शाला मजदूर दिवस के उपलक्ष्य में अपने लर्निंग प्रोडक्ट्स पर ‘लेबर डे फ्लैश सेल ऑफर’ लाई है। इस दौरान टेक्नीकल और मैनेजेरियल पर ई-लर्निंग कोर्स के कई आकर्षक पेशकश किए जाएंगे। टाटा स्टील से ई-सर्टीफिकेट प्रमाणित ये सभी कोर्स इस प्रकार डिजाइन किए गए हैं, ताकि किसी भी उद्योग के कार्य परिवेश को समझने और कौशल विकसित करने में लोगों को आसानी हो और मदद मिले।

इन ई-लर्निंग कोर्सों में इंडस्ट्री 4.0, टोटल क्वालिटी मैनेजमेंट, एडवांस्ड एक्सेल, प्रोग्रामेबल लॉजिक कंट्रोलर्स (पीएलसी), प्राइमरी स्टील मेकिंग और इंडस्ट्रीयल इंजीनियरिंग अदि शामिल है। इस दौरान मौलिक कौशल का मूल्यांकन करने और यदि कोई हो तो,उन कमियों को दूर करने में किसी भी व्यक्ति की मदद के लिए ‘टाटा स्टील असेसमेंट सर्विसेज (टीएसएएस)’ भी उपलब्ध होगी। प्रत्येक व्यक्ति के लाभ के लिए नये पैकेज भी संग्रहीत किए गए हैं।

इसके अतिरिक्त, टाटा स्टील डिजि-शाला अपने सभी मीडिया प्लेटफॉर्मों पर ‘लेबर डे क्विज’ का संचालन करेगी। हर दिन के क्विज के विजेता को आकर्षक गिफ्ट और वाउचर दिए जाएंगे। फेसबुक, इंस्टाग्राम या लिंक्डइन पर हमारे टाटा स्टील डिजि-शाला हैंडल को फॉलो कर कोई भी व्यक्ति इस क्विज में हिस्सा ले सकता है।

आशा है कि यह इवेंट जीवन के हर क्षेत्र से विजिटर्स की व्यापक भागीदारी होगी, जिसमें स्कूल-कॉलेज के विद्यार्थी और दुनिया के कोने-कोने से वर्किंग प्रोफेशनल्स शामिल होंगे। ये सेवाएं लर्निंग और स्किलिंग के लिए अवसरों के सृजन में मदद करेगी और युवाओं को फ्यूचर और इंडस्ट्री रेडी बनाएगी। यह ऑफर 1 मई दोपहर 12 बजे से 2 मई की रात 11.59 बजे तक खुला रहेगा। ऑफर पाने के लिए इसकी वेबसाइट www.capabilitydevelopment.org पर विजिट करें।