फरार कार के निकलने की जगह का पता लगाई पुलिस, छापेमारी करने पर रह गई दंग

झारखंड
Spread the love

आनंद कुमार सोनी

लोहरदगा। पुलिस फरार कार के निकलने की जगह का पता लगाई। वहां छापेमारी करने पर भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की। पुलिस अधीक्षक प्रियंका मीना को गुप्त सूचना मिली थी कि एक सफेद स्विफ्ट कार भारी मात्रा में अवैध शराब की सप्लाई करने कुडू के रास्ते मदरसा चौक जा रही है। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक ने पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी कुड़ू अनिल उरांव के नेतृत्व में छापेमारी टीम गठित की। इसमें सहायक अवर निरीक्षक राजकुमार बैठा और सशस्त्र बल शामिल थे।

स्विफ्ट कार का पुलिस द्वारा पीछा किया गया। हालांकि कार पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा। पुलिस ने संबंधित गाड़ी के बारे में जांच पड़ताल की तो पता चला की यह कैरो थाना अंतर्गत हनहट लैंपस लिमिटेड तोड़ांग के गोदाम से निकली थी। टीम द्वारा  गोदाम में छापेमारी की गई तो वहां से भारी मात्रा में शराब बरामद की गयी।  

पुलिस ने गोदाम से विदेशी शराब की ब्रांड रॉयल स्टैग, इंपीरियल ब्लू भरी हुई बोतल  बरामद की है। इसमें रॉयल स्टैग की 180 ml की 489 पीस बोतल, रॉयल स्टैग की 375 ml की 24 पीस बोतल, इंपीरियल ब्लू की 180 ml की 88 पीस बोतल, इंपीरियल ब्लू की 375 ml की 60 पीस बोतल, डिप्लोमेट व्हिकी 750 ml का 78 पीस बोतल मिली। सभी में शराब भरी हुई थी। कुल मिलाकर 749 भरी हुई शराब की बोतल बरामद की गई है।

बड़ी मात्रा में विदेशी शराब की बोतल के ढक्कन, विदेशी  ब्रांड के स्टीकर, विदेशी शराब की खाली बोतल, पानी की बोतल बरामद की गई। छापेमारी के दौरान गोदाम से दो अभियुक्तों को गिरफ्तार भी किया गया है। इसमें रंजीत कुमार लकड़ा और संजय महली पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।