अभिनेता आदिल खान नजर आने वाले है ‘स्पेशल ऑप्स’ में, सोशल मीडिया पर दिया ये इमोशनल मैसेज

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। रेडियो जॉकी से अभिनेता बने आदिल खान बिधु विनोद चोपड़ा की मूवी शिकारा से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद अभिनेता आदिल खान ने अपनी अपकमिंग सीरीज ‘स्पेशल ऑप्स’ का ऑफिसियल अनाउंसमेंट अपने सोशल मीडिया के जरिये किया है। इस सीरीज को नीरज पांडे डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें आदिल खान के साथ केके मेनन और आफताब शिवदासानी नजर आने वाले हैं।

आदिल खान अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्सुक हैं। सोशल मीडिया पर अपना पिक्चर अपलोड कर एक इमोशनल मैसेज कैप्शन में लिखा है। आदिल खान का कहना है कि बचपन से ही में सपने देखा करता था। मुझे यह अनाउंस करने में बहुत खुशी है कि मैं अब ‘स्पेशल ऑप्स’ फ्रैंचाइजी का हिस्सा हूं। मैं एक्ससिटेड हूं और पूरी तरह से नीरज पांडेय का आभारी हूं। उन्होंने मुझे अपने साथ काम करने का मौका दिया।

आदिल आगे कहते हैं कि मैंने लीजेंडरी एक्टर केके मेनन और आफताब शिवदासानी के साथ काम करने की उपलब्धि हासिल की है। मैं अल्लाह और अपनी मां का धन्यवाद करता हूं, जिनपर में भरोसा करता था। अल्लाह ने मेरे लिए इस दुनिया में बहुत अच्छी चीजे ही लिखी है। इसका मुझे विश्वास है। आमा ये और बाकी सभी मेरी उपलब्धि आपके लिए है।

आदिल खान की मूवी शिकारा लोखड़ौन के कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई। इसका असर उनकी फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में दिखा। अब आदिल खान पूरी तरह तैयार है अपनी आने वाली सीरीज ‘स्पेशल ऑप्स’ को लेकर।