आवास में सोने गये सीसीएलकर्मी का रस्सी से झूलता मिला शव

झारखंड
Spread the love

प्रशांत अंबष्‍ठ

बोकारो। जिले के गोमिया थाना अंतर्गत स्वांग स्थित सीसीएल न्यू माइंस आवासीय कॉलोनी में एक सीसीएल कर्मी शिवन प्रजापति का शव 18 फरवरी को उसके क्वार्टर में रस्सी से झूलता मिला। पुलिस शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज कर छानबीन में जुट गई है।

घटना के संबंध में मृतक की पत्नी मनोरमा देवी ने बताया कि देर रात मृतक खाना खाकर सामने स्थित आवास में सोने चले गए। सुबह जब दूध लाने के लिए उठाने गई, तब वे रस्सी के सहारे कमरे में लटकते दिखे। इसके बाद हो-हल्ला मचाने पर आसपास के लोग जमा हुए। पुलिस को सूचना दी गई। गोमिया पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को उतारकर परिजन सहित पड़ोसियों से पूछताछ की।

स्थानीय लोगों ने बताया कि मृत सीसीएलकर्मी स्वांग वाशरी में ऑपरेटर के पद पर कार्यरत थे। पूर्व में छोटी-छोटी बातों को लेकर पत्नी से अक्सर विवाद होता रहता था। बीती रात उनकी ड्यूटी थी, पर परिजनों से मन नहीं होने की बात कहकर ड्यूटी जाने से मना कर दिया। खाना खाकर लगभग रात 9 बजे सोने के लिए बगल के क्वार्टर में चले गए। सुबह रस्सी से झूलता मृत पाए गए।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मृतक जिस कमरे में मृत पाया गया, उसका दरवाजा खुला था। गोमिया थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर आशीष खाखा ने पारिवारिक विवाद होने के कारण घटना होने की आशंका जताई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल तेनुघाट भेज दी है। मौके पर मृतक के बेटा विजय कुमार और बहू उषा देवी भी मौजूद थे।