लोहड़ी पर कंगना रनौत ने ताजा की बचपन की यादें, फैंस को यूं दी बधाई

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत ने लोहड़ी के खास त्यौहार पर अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए उन यादों को फैंस के साथ साझा किया है। अपने बचपन की यादों को ताजा करते हुए कंगना ने सोशल मीडिया पर अपनी बचपन की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को लोहड़ी की बधाई दी है।

कंगना ने अपनी तस्वीरों को ट्विटर पर फैंस के साथ साझा करते हुए लिखा-‘हिमाचल में हमारे यहां लोहड़ी गाने की परंपरा है। जब मैं छोटी थी। तब बच्चों ने ग्रुप बनाया। पड़ोस में लोहड़ी गाई और इसके साथ पैसा और मिठाई इकट्ठा किया। गांवों और संयुक्त परिवारों में बच्चों को शहर के बच्चों की तुलना में बहुत अधिक मज़ा आता है, वैसे भी..।’ हैप्पी लोहड़ी!’

सोशल मीडिया पर कंगना के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उन्हें भी लोहड़ी की बधाइयां दे रहे हैं। कंगना रनौत अपने अभिनय के साथ-साथ अपने बेबाक बयानों के कारण भी हमेशा चर्चा में रहती है। इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म ‘धाकड़’ की तैयारियों में व्यस्त चल रही है। इस फिल्म का निर्देशन रजनीश घई कर रहे हैं और निर्माता सोहेल मकलई हैं।

इस फिल्म के अलावा कंगना निर्देशक एएल विजय के निर्देशन में बनी तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री व अभिनेत्री जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ में जयललिता का किरदार निभाती नजर आयेंगी। इसके अलावा कंगना निर्देशक सर्वेश मेवाड़ की फिल्म ‘तेजस’ में पायलट की भूमिका में नजर आयेंगी।