एसबीयू के शिक्षकों की टीम ने एनआईटी का किया दौरा

झारखंड
Spread the love

जमशेदपुर। सरला बिरला विश्वविद्यालय (एसबीयू) के शिक्षकों की टीम ने एनआईटी, जमशेदपुर का दौरा किया। एनआईटी के साथ हुए एमओयू और शैक्षणिक आदान-प्रदान कार्यक्रम के तहत शिक्षकों ने वहां का दौरा किया।

टीम में एसबीयू के फैकल्टी ऑफ इंजीनियरिंग एंड कंप्यूटर साइंसेज और फैकल्टी ऑफ अप्लाइड साइंसेस के डीन डॉ. पंकज कुमार गोस्वामी, डॉ. मनोज कुमार पांडेय, डॉ. बिस्वरुप सामंता एवं डॉ. संजीव सिन्हा शामिल थे। टीम ने संस्थान के शोध प्रबंध, शैक्षणिक परिवेश और हाल में हुए रिसर्च के संबंध में जानकारी प्राप्त की। इस दौरान उन्होंने विभिन्न विभागों के प्रयोगशालाओं का दौरा भी किया।

दोनों विश्वविद्यालयों के शिक्षकों के बीच आपसी विचार विमर्श के दौरान भविष्य में अकादमिक सहयोग बढ़ाने और शोधपरक जानकारियां साझा करने पर भी सहमति हुई।

एसबीयू के प्रतिकुलाधिपति बिजय कुमार दलान, महानिदेशक प्रो. गोपाल पाठक, प्रभारी कुलपति एस.बी. डांडीन और सांसद डॉ. प्रदीप कुमार वर्मा ने टीम के इस दौरे पर शुभकामनाएं प्रेषित की।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमारे साथ इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/KFx4zY9YysxKWCO5Z8HWlj