अबुआ आवास मामले में 31 पंचायत सचिवों का वेतन रूका

झारखंड
Spread the love

पलामू। जिले के उप विकास आयुक्त शब्बीर अहमद ने अबुआ आवास योजना की प्रगति की समीक्षा की। उन्‍होंने वित्तीय वर्ष 2023-24 में स्वीकृत और प्रथम किस्त के विरुद्ध प्लिंथ लेवल आवास निर्माण में न्यून प्रगति वाली 111 पंचायत के पंचायत सचिव के साथ समीक्षा बैठक की।

बैठक में प्लिंथ लेवल का जियो टैग नहीं करने के कारण संबंधित पंचायत सचिव को कड़ी फटकार लगाई गई। पिछले पांच दिनों में जियो टैग में शून्य प्रगति वाली 31 पंचायत के पंचायत सचिव का 5 दिन का वेतन स्थगित करने का निर्देश दिया।

साथ ही सभी पंचायत सचिव को अगले एक सप्ताह में शत प्रतिशत प्लिंथ लेवल आवास निर्माण एवं जियो टैग करने का निर्देश दिया। एक सप्ताह में अपेक्षित प्रगति नहीं पाए जाने पर संबंधित पंचायत के पंचायत सचिव के विरुद्ध विभागीय कार्रवाई की जायेगी।

मौके पर आवास के विभिन्न ब्लॉक को-ऑर्डिनेटर, पंचायत सचिव, परियोजना पदाधिकारी डीआरडीए, जिला समन्वयक एवं प्रशिक्षण समन्वयक उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमारे साथ इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/KFx4zY9YysxKWCO5Z8HWlj