स्‍वतंत्रता दिवस पर आईसीएआई ने कराया फुटबॉल मैच

झारखंड
Spread the love

रांची। दी इंस्टीट्यूट ऑफ़ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ़ इंडिया की रांची शाखा की चेयरपर्सन सीए श्रद्धा बगला ने आईसीएआई भवन परिसर में राष्ट्रीय ध्वज फहराया। इस अवसर पर रांची शाखा के सचिव सीए हरेन्दर भारती, कोषाध्यक्ष सीए अभिषेक केडिया, कार्यकारिणी सदस्य सीए निशांत मोदी, पूर्व अध्यक्ष सीए बिनोद कुमार बांका, सीए प्रभात कुमार, सीए उदय जायसवाल, सीए अरुण केजरीवाल, सीए हरेन्दर यादव सहित काफी संख्या में विद्यार्थी उपस्थित थे।

स्वतंत्र दिवस पर फिट इंडिया मूवमेंट के तहत चार्टर्ड एकाउंटेंट्स के लिए बॉक्स फुटबॉल लीग का आयोजन कांके रोड स्थित ए स्कवायर किया गया। इसमें चार टीमें क्रमश: सीए अर्जुन सिंघानिया, सीए अनिल जैन, सीए रणजीत गाड़ोदिया और सीए जेपी शर्मा के नेतृत्व में शामिल हुई। फाइनल सीए अर्जुन सिंघानिया की टीम ने सीए जेपी शर्मा की टीम को दो गोल के अंतर से हराकर जीत लिया।

फुटबॉल लीग में शानदार प्रदर्शन के लिए सीए आदित्य केडिया को गोल्डन बूट और सीए अभिनव गर्ग को शानदार गोल रक्षण के लिए बेस्ट गोलकीपर की ट्रॉफी से सम्मनित किया गया। रांची शाखा की चेयरपर्सन सीए श्रद्धा बगला ने विजेता और उपविजेता टीम को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया।

फुटबाल मैच के आयोजन में कन्वेनर सीए दीपक पटेल, सीओ-कन्वेनर सीए प्रवीण शर्मा और सीए विनय विभाकर की महत्वपूर्ण भूमिका थी। सीए प्रवीण शर्मा ने मैच में रेफरी की भूमिका निभाई।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमारे साथ इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/KFx4zY9YysxKWCO5Z8HWlj