फिरायालाल पब्लिक स्कूल में हुई नॉन फायर कुकिंग प्रतियोगिता

झारखंड
Spread the love

रांची। फिरायालाल पब्लिक स्कूल में कक्षा 3 से 5 तक के बच्चों के बीच नॉन फायर कुकिंग प्रतियोगिता का आयोजन 18 जुलाई को किया गया। इसमें सभी दल के बच्चों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। सभी दल से चार-चार बच्चों को चयनित किया गया था।

इन बच्चों ने फ्रूट डेजर्ट, स्वीट कॉर्न चार्ट ,मिलन मिनट मॉकटेल, तरह-तरह सैंडविच, मिल्कशेक येलो स्वीट्स, गाजर की बर्फी तरह-तरह के शेख और अंकुरित चना और डाल से कई तरह के व्यंजन बनाएं झालमुरी बनाएं। अन्य कई डिशेज भी बनाए। सभी ने इसे टेस्ट करके बहुत ही स्वादिष्ट बतलाया।

प्रतियोगिता में चार वर्गों में से आनंद हाउस ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। आनंद दल से कुमारी अंशिका भारती कक्षा तीन, आयुष्मिता दत्ता कक्षा 4, आरोही कुमारी कक्षा 5 की छात्रा और हुमायरा अर्जा कक्षा 5 की छात्र प्रथम स्थान पर आए।

प्रतियोगिता में निर्णायक की भूमिका जूनियर संकाय के प्रभारी श्रीमती प्रेरणा मुंजाल ने निभाया। इस तरह के प्रतियोगिता का आयोजन होने से बच्चों में उत्साह बढ़ाते हैं।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमारे साथ इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/Jj479fycWte2jCOAU5PANT