अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को डीएक्टिवेट करना चाहती उर्फी जावेद, जानें वजह

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। फैशन वर्ल्ड की एक आइकोनिक फिगर उर्फी जावेद ने हाल ही में घोषणा की कि वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को डीएक्टिवेट करना चाहती है। इससे फैंस में पॉपुलर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से उनके इस डिपार्चर के पीछे के कारण को जानने की उत्सुकता बढ़ गई है।

उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल से इस कारण के बारे में अपनी पोस्ट में बताया।

उर्फी ने खुलासा किया कि कुछ टेक्निकल इशू सामने आए। उनके सलूशन के लिहाज से उन्होंने पब्लिकली अपने अकाउंट को डीएक्टिवेट करने की इच्छा जताई। इसलिए, वह हस्तक्षेप के लिए इंस्टाग्राम की पैरेंट कंपनी मेटा के पास पहुंची।

इंस्टाग्राम पर उनकी हालिया पोस्ट, जिसमें ग्रैटिट्यूड और मिस्ट्री का मिश्रण है, उन्होंने उनके लाखों फॉलोवर्स के बीच अटकलों और चर्चाओं को जन्म दिया।

इस घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई, जहां फैंस ने उनके नए अकाउंट के लिए सरप्राइज, दुख और एक्साइटमेंट जाहिर की।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं। आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।