सीसीएल मुख्यालय में 40 मीटर ऊंचे फ्लैग पोस्ट का अनावरण

झारखंड
Spread the love

रांची। कोल इंडिया की सहायक कंपनी सीसीएल के रांची स्थित मुख्‍यालय में ‘’हर घर तिरंगा’ अभियान के तहत 40 मीटर ऊंचे फ्लैग पोस्ट का अनावरण 14 अगस्‍त को हुआ। सीएमडी डॉ बी वीरा रेड्डी ने इसका अनावरण कर उस पर 30 फ़ीट x 20 फीट का तिरंगा फहराकर राष्ट्र को समर्पित किया।

इस अवसर पर सीएमडी ने कहा कि इतने ऊंचे ध्वज स्तम्भ का अनावरण करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। हमें अपने कर्तव्य और उत्तरदायित्यों का ईमानदारी पूर्वक निर्वहन करना चाहिए। यह भी देश के प्रति हमारी राष्ट्र भक्ति को दर्शाता है।

बतातें चलें कि यह फ्लैग पोस्ट झारखंड के किसी भी कार्यालय परिसर में स्थापित सबसे ऊंचा फ्लैग पोस्ट में से एक है। इसके बाद ‘हर घर तिरंगा’ अभियान के तहत सीएमडी, निदेशक सहित बड़ी संख्या में कर्मियों ने हाथ में तिरंगा लेकर रैली निकाली। सभी ने सेल्फी पॉइंट पर फोटो लेकर harghartiranga.com वेबसाइट पर अपलोड किया।

इस अवसर विशेष पर निदेशक (तकनीकी/संचालन) राम बाबू प्रसाद, निदेशक (तकनिकी/योजना एवं परियोजना) बी साईराम, निदेशक (कार्मिक) हर्ष नाथ मिश्र, निदेशक (वित्त) पीके मिश्रा, मुख्य सतर्कता अधिकारी पंकज कुमार सहित विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्ष और बड़ी संख्या में अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे।

कार्यक्रम के सफल आयोजन में महाप्रबंधक (सिविल/नगर प्रशासन) राजेश मोहन, महाप्रबंधक (प्रशासन) सुजीत गोस्वामी, विभागाध्यक्ष (जनसम्पर्क) आलोक कुमार   और उनकी टीम की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं।

आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेंजे।