बीआईटी मेसरा में क्विज़ार्ड ’24 का आयोजन, विजेता सम्मानित

झारखंड
Spread the love

रांची। बीआईटी, मेसरा के प्रबंधन विभाग ने अपनी वार्षिक शैक्षणिक प्रश्नोत्तरी क्विज़ार्ड ’24 का आयोजन 10 सितंबर, 2024 को किया। यह कार्यक्रम आरएंडडी बिल्डिंग के सेमिनार हॉल II में शुरू हुआ।

कार्यक्रम की शुरुआत पारंपरिक दीप प्रज्ज्वलन और संस्थान की प्रार्थना के साथ हुई। प्रबंधन विभाग के सहायक प्रोफेसर डॉ. आनंद कुमार भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

इसके बाद प्रबंधन विभाग की सहायक प्रोफेसर डॉ. सुजाता प्रियंबदा ने छात्रों को प्रेरणा और प्रोत्साहन के शब्द कहे।

इसके बाद प्रबंधन विभाग के ही सहायक प्रोफेसर श्री गौतम शांडिल्य ने उपस्थित लोगों और प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए भागीदारी और समूह भावना के महत्व पर जोर दिया।

व्यवसाय से संबंधित प्रश्नोत्तरी के कुल तीन दौर आयोजित किए गए। पहला दौर टैगलाइन था, दूसरा दौर प्रसिद्ध व्यक्तित्व और प्रतीक चिन्ह का था और तीसरा दौर जंबल वर्ड्स था।

पहले दो प्रारंभिक दौर को पार करने वाले प्रतिभागी तीसरे और अंतिम दौर में आगे बढ़े। टीम ‘ब्रांड 101’ इस इवेंट की विजेता बनी, उसके बाद टीम ‘ब्लेड रनर’ दूसरा स्थान और टीम ‘एथोस’ तीसरे स्थान पर रही। विजेताओं को प्रमाणपत्र देकर सम्मानित किया गया।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमारे साथ इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/KFx4zY9YysxKWCO5Z8HWlj