CGL-JSSC Exam : सीजीएल-जेएसएससी परीक्षा की जांच के लिए कमेटी गठित

झारखंड मुख्य समाचार
Spread the love

रांची। सीजीएल-जेएसएससी परीक्षा (CGL-JSSC Exam) की जांच के लिए कमेटी गठित की गई है। कमेटी को एक सप्‍ताह में रिपोर्ट देने का निर्देश दिया गया है। राज्‍यपाल के निर्देश पर जांच कमेटी बनाई गई है। इसका आदेश झारखंड कर्मचारी चयन आयोग ने जारी कर दिया है।

जारी आदेश में गया है कि 25 सितंबर के राज्यपाल सचिवालय के निर्देश और झारखंड सामान्य स्नातक योग्यताधारी संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा-2023 के अभ्यर्थियों से प्राप्त परिवादों के आलोक में जांच के लिए समिति का गठन किया गया है।

कमेटी में सदस्‍य के रूप में संयुक्‍त सचिव श्रीमती मधुमिता कुमारी और उपसचिव-सह-परीक्षा नियंत्रक अरविन्द कुमार लाल शामिल हैं। कमेटी को निर्देश दिया गया है कि एक सप्ताह के अंदरर प्रतिवेदन समर्पित करें।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमारे साथ इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/KFx4zY9YysxKWCO5Z8HWlj