झारखंड में फिर रेल हादसाः मची अफरा-तफरी, कई ट्रेनें प्रभावित

Uncategorized
Spread the love

सरायकेला। बड़ी खबर झारखंड के सरायकेला जिले से आ रही है, जहां एक बड़ा रेल हादसा होते-होते बच गया। दरअसल सरायकेला के चांडिल डैम के पास एक मालगाड़ी बेपटरी हो गई।

ये हादसा दक्षिण पूर्व रेलवे के चक्रधरपुर मंडल के अंतर्गत आने वाले चांडिल बाजार स्थित रेलवे फाटक के पास हुआ। जब रेलवे फाटक के पास ट्रेन का इंजन बेपटरी हो गया। फिलहाल इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

वहीं फाटक के पास इंजन बेपटरी होने के कारण रेलवे क्रॉसिंग पर यातायात सेवा बुरी तरह प्रभावित हो गया है। वहीं इस हादसे में किसी जानमाल की नुकसान की खबर नहीं है। बताया जा रहा है कि मालगाड़ी में लोहे के प्लेटों का रोल लदा हुआ है।

वहीं हादसे के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई है। इसके अलावा घटनास्थल पर लोगों को आवाजाही में भी काफी परेशानी हो रही है।  वहीं घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसे के बाद पटरी कुछ दूर तक ऊपर की तरफ उठ गई थी।

इस हादसे के कारण टाटानगर जाने वाली ट्रेनों के परिचालन पर काफी प्रभाव पड़ा है। वहीं दुर्घटना के बाद रेलवे अधिकारियों में अफरा-तफरी का माहौल है।

बता दें कि, ये घटना सोमवार को दोपहर में 12.15 बजे हुई है। बताया जा रहा है कि मालगाड़ी चांडिल रेलवे स्टेशन की तरफ जा रही थी।

इससे पहले झारखंड के तुपकाडीह रेलवे स्टेशन पर भी 26 सितंबर को मालगाड़ी बेपटरी हो गई थी।  इससे पहले जुलाई में झारखंड में हुए रेल हादसे में रेलगाड़ी दो लोगों की मौत हो गई थी और आठ लोग घायल हो गए थे।