साइकिल सवार को धक्‍का मारकर भाग रहा था एंबुलेंस चालक, पकड़े जाने पर हुआ बड़ा खुलासा

झारखंड
Spread the love

प्रशांत अंबष्‍ठ

गोमिया (बोकारो)। गोमिया प्रखंड के आइइएल थाना क्षेत्र के कसवागढ़ के पास बुधवार की सुबह 108 एंबुलेंस ने एक साइकिल सवार अमृत सोरेन (15 वर्ष) को अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना में अमृत सोरेन गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे पुलिस द्वारा इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। चालक तेज रफ्तार से गोमिया की ओर भाग गया।

सूचना मिलते हीं आइइएल पुलिस एवं स्थानीय लोग गाड़ी का पीछा करते हुए गोमिया वन विभाग के ऑफिस के पास उसे पकड़ लिया। पुलिस ने चालक एवं गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया, जबकि गाड़ी में बैठा एक व्यक्ति फरार हो गया। बाद में पुलिस को पता चला कि उक्त 108 गाड़ी हजारीबाग सदर अस्पताल से मंगलवार की देर रात लगभग दो बजे चोरी हो गई थी। उक्त गाड़ी को चालक एवं एक व्यक्ति चुराकर भाग रहा था, जो गोमिया में पकड़ा गया।

इस संबंध में आइइएल थाना प्रभारी प्रफुल्ल कुमार महतो ने बताया कि सुबह कसवागढ़ के पास 108 एंबुलेंस साइकिल सवार अमृत सोरेन को धक्का मार कर भाग रहा था। सूचना मिलते हीं पुलिस एवं स्थानीय लोग गोमिया वन विभाग के कार्यालय के पास चालक एवं गाड़ी को पकड़ लिया। गाड़ी में बैठा एक व्यक्ति फरार हो गया।

थाना प्रभारी ने बताया कि गाड़ी का चालक पहले बताया कि वह हजारीबाग से मरीज लेकर बोकारो जा रहा था। कड़ाई से पूछताछ करने पर बताया कि वह एक अन्य दोस्त के साथ हजारीबाग सदर अस्पताल से गाड़ी चुराकर भाग रहा था। इसकी सूचना हजारीबाग पुलिस को दी गई। गाड़ी चालक नीरज कुमार (हजारीबाग निवासी) को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। एक आरोपी की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमारे साथ इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/KFx4zY9YysxKWCO5Z8HWlj