राजनैतिक पार्टियों में समाज की ज्यादा भागीदारी सुनिश्चित का करेगा आग्रह

झारखंड
Spread the love

  • रांची जिला मारवाड़ी सम्मेलन की तृतीय कार्यकारिणी की बैठक

रांची। रांची जिला मारवाड़ी सम्मेलन कार्यकारिणी सदस्यों की तृतीय बैठक महाराजा अग्रसेन भवन के सभागार में रांची जिला मारवाड़ी सम्मेलन के अध्यक्ष ललित कुमार पोद्दार की अध्यक्षता में हुई। बैठक में कई बिंदुओं पर चर्चा की गई। भावी कार्यक्रमों की रूपरेखा तय किए गये।

बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि मारवाड़ी सम्मेलन द्वारा शीघ्र ही जगन्नाथ मंदिर के समीप वृहद स्तर पर पौधरोपण का कार्यक्रम चलाया जाएगा। महामंत्री विनोद कुमार जैन ने कहा कि सम्मेलन द्वारा शहर में स्थित जयपाल सिंह स्टेडियम में एक स्थाई आधुनिक प्याऊ लगाने की योजना है‌। इसके लिए एक आवेदन रांची नगर निगम को पत्र दिया गया है। सभी राजनैतिक पार्टियों को पत्र लिखकर संगठन में मारवाड़ी समाज की ज्यादा से ज्यादा भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए आग्रह किया जाएगा।

बैठक में रांची गौशाला के साथ विवाद के समाधान के लिए दो सदस्यीय कमेटी बनाई। इसमें कमल कुमार केडिया एवं संजीव विजयवर्गीय को शामिल किया गया। बैठक में कोषाध्यक्ष कमलेश संचेती ने मारवाड़ी सम्मेलन के वर्ष 2023-24 का आय-व्यय का ब्यौरा पेश किया।

अध्यक्ष ललित कुमार पोद्दार ने कहा कि विगत ढाई वर्षों से दो अन्नपूर्णा सेवा सम्मेलन द्वारा सफलतापूर्वक चलाए जा रहा है। अगर उचित स्थान मिलने पर तीसरा अन्नपूर्णा सेवा प्रारंभ करने की योजना है। बैठक का संचालन संयुक्त महामंत्री कौशल राजगढ़िया और धन्यवाद मारवाड़ी सम्मेलन के उपाध्यक्ष पवन पोद्दार ने किया।

जिला मारवाड़ी सम्मेलन के संयुक्त महामंत्री सह प्रवक्ता संजय सर्राफ ने बताया कि बैठक में ओम प्रकाश अग्रवाल, सुरेश चंद्र अग्रवाल, कमल कुमार केडिया, पवन शर्मा, अरुण बुधिया, संजीव विजयवर्गीय, प्रेम मित्तल, प्रमोद अग्रवाल, नरेंद्र गंगवाल, अनिल अग्रवाल, प्रमोद सारस्वत, महेंद्र जैन, विनोद जैन, पवन पोद्दार, कौशल राजगढ़िया, विकास अग्रवाल, अमित अग्रवाल, विशाल पाड़िया, सहित अन्य सदस्यगण उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमारे साथ इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/KFx4zY9YysxKWCO5Z8HWlj