झारखंड जूनियर स्टेट हॉकी चैंपियनशिप : रांची और एनटीएचए ने जीते सेमी-फाइनल

खेल झारखंड
Spread the love

जमशेदपुर। नवल टाटा हॉकी झारखंड जूनियर स्टेट हॉकी चैंपियनशिप 2024 (पुरुष) के दो सेमी-फाइनल मैच हॉकी झारखंड के तत्वावधान में नवल टाटा हॉकी अकादमी में खेले गए।

पहले सेमी-फाइनल में पूर्व वरिष्ठ राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी और टीआरएफ के सिक्युरिटी ऑफिसर मंजीत सिंह ने उपस्थिति दर्ज कराई। दूसरे मैच में पूर्व अंतरराष्ट्रीय हैंडबॉल खिलाड़ी फिरोज़ खान मौजूद थे। जूनियर श्रेणी (19 वर्ष से कम) में कुल 8 टीमों ने भाग लिया।

पहला सेमी-फाइनल एनटीएचए और सिमडेगा टीमों के बीच खेला गया। यह मैच 2-2 की बराबरी पर समाप्त हुआ। टीम सिमडेगा ने अद्भुत संघर्ष किया और एनटीएचए टीम के गोलों का जवाब बराबरी से दिया। इस डेडलॉक ने मैच को एक रोमांचक अंतिम शूट-आउट में धकेल दिया। हाई-स्टेक्स शूट-आउट में टीम एनटीएचए ने दबाव में अपने धैर्य को बनाए रखा। सटीक और रणनीतिक शॉट्स के साथ जीत हासिल की। मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी सिमडेगा टीम के प्रिंस साहू रहे।

दूसरे सेमी-फाइनल में टीम रांची ने टीम खूंटी को 7-2 गोलों से हराया। रांची टीम के प्रेमजीत टोपनो को मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमारे साथ इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/KFx4zY9YysxKWCO5Z8HWlj