उत्तराखंड बोर्ड के टॉपर्स से मिले सोनू सूद, इस फिल्‍म की दिखाई‍ विशेष झलक

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। अभिनेता और समाजसेवी सोनू सूद ने हाल ही में छात्रों के एक समूह के साथ समय बिताया, जिन्होंने उत्तराखंड की बोर्ड परीक्षा में टॉप किया था। इन छात्रों को उनकी शैक्षणिक उत्कृष्टता के लिए मुंबई दौरे से पुरस्कृत किया। इस दौरान उन्हें सोनू सूद से मिलने और बातचीत करने का मौका मिला। जनता के नायक ने बच्चों को ‘फ़तेह’ के ट्रेलर की एक विशेष झलक भी दिखाई।

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो और एक तस्वीर साझा करते हुए सोनू ने लिखा, ‘उत्तराखंड के इन प्रतिभाशाली बच्चों से मिलकर बहुत खुशी हुई, जिन्हें उनकी शैक्षणिक उत्कृष्टता के लिए मुंबई में छुट्टियों का पुरस्कार मिला। पहली बार विमान में चढ़ना हमेशा विशेष अनुभव होता है। मुझे उनके साथ कुछ ख़ुशी के पल साझा करने में खुशी हुई। समाज को वापस देने से ज्यादा संतुष्टिदायक कुछ भी नहीं है।’

सोनू सूद ‘फतेह’ की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। इसमें उन्हें मुख्य अभिनेता, लेखक, निर्देशक और निर्माता के रूप में कई भूमिकाएं निभाते हुए देखा जाएगा। भारत में साइबर क्राइम के बढ़ते खतरे पर केंद्रित इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह एक हैकर और जैकलीन फर्नांडीज मुख्य अभिनेत्री की भूमिका में हैं। ‘फतेह’ का लक्ष्य भारतीय फिल्म उद्योग में एक्शन फिल्मों के लिए एक नया मानक स्थापित करना है और यह जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं। आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमारे साथ इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/Jj479fycWte2jCOAU5PANT