सेल-सीईटी ने भव्य समारोह और सामुदायिक कार्यक्रमों के साथ मनाया स्थापना दिवस

झारखंड
Spread the love

रांची। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (सेल) के सेंटर फॉर इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (सीईटी) ने अपना 43वां स्थापना दिवस भव्य समारोहों और सामुदायिक कार्यक्रमों के साथ मनाया। इस क्रम में सीईटी परिवार के बच्चों और महिलाओं ने अपने कलात्मक कौशल से ‘स्वास्थ्य और पर्यावरण जागरुकता’ पर बीते पखवाड़े में कई उत्कृष्ट कार्यक्रमों का आयोजन किया|

सर्वप्रथम रांची सदर अस्पताल के सहयोग रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस उत्सव के दौरान इस्पात भवन में सीईटी कार्यालय की छत पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया, जिसका नेतृत्व निदेशक (तकनीकी, परियोजना और कच्चे माल) एके सिंह ने किया| इसके बाद सीईटी ने इस्पात एक्जीक्यूटिव्स हॉस्टल में पौधरोपण अभियान चलाया गया। इसका शुभारंभ श्री सिंह ने किया| कार्यक्रमों में सेल की रांची स्थित इकाइयों के कार्यपालक निदेशक और वरिष्ठ अधिकारी उपस्थिति थे| 

उत्सव का समापन रांची में सेल के इस्पात भवन सभागार में एक सांस्कृतिक उत्सव के साथ हुआ। इस कार्यक्रम में सीईटी एंथम की लॉन्चिंग, सेलकर्मियों की प्रतिभाओं की कलात्मक कौशल को प्रदर्शित करने वाली प्रस्तुतियां की गयीं|  महिला सशक्तिकरण पर मूक नाटिका, शास्त्रीय नृत्यों द्वारा भगवान श्रीकृष्ण की लीलाओं का प्रदर्शन इत्यादि शामिल थे। दर्शक दीर्घा में श्री सिंह के साथ निदेशक प्रभारी (बोकारो) बिरेन्द्र तिवारी और अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

इस उत्कृष्ट कार्यक्रम का नेतृत्व ईडी (सीईटी) श्रवण कुमार वर्मा ने किया। उन्होंने सीईटी के युवा कर्मियों को प्रेरित किया। ईडी (एसडीटीडी) वेद प्रकाश और ईडी (आरडीसीआईएस) संदीप कुमार कर ने सभी प्रतिभागियों के सामूहिक प्रयासों और भागीदारी की सराहना की।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमारे साथ इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/Jj479fycWte2jCOAU5PANT