Ranchi: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा में बड़ी चूक, दो गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Uncategorized अपराध झारखंड
Spread the love

रांची। बड़ी खबर आ रही है, शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आयी है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारियों की मानें, तो ये लोग नशे में थे।

मिल रही जानकारी के अनुसार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से जैसे ही बिरसा चौक पहुंचे, उनके काफिले में दो बाइक सवार घुस गए।

पुलिस ने तत्काल उन्हें अपनी कस्टडी में ले लिया। बता दें कि, बीजेपी विस्तृत कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करने के लिए अमित शाह शनिवार को रांची पहुंचे और पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बीजेपी की विस्तृत कार्यसमिति की बैठक को लेकर शनिवार को झारखंड दौरे पर राजधानी रांची पहुंचे। इस दौरान उनकी सुरक्षा व्यवस्था में लापरवाही सामने आयी है। उनके काफिले में दो लोग घुस गए। पुलिस ने उन दोनों को कस्टडी में लिया है और पूछताछ कर रही है।

रांची के धुर्वा स्थित जगन्नाथपुर मंदिर मैदान में आयोजित बीजेपी की विस्तृत कार्यसमिति की बैठक में अमित शाह ने झारखंड मुक्ति मोर्चा और कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने भ्रष्टाचार को लेकर दोनों पार्टियों को घेरा।

उन्होंने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा को सबसे भ्रष्ट सरकार बताया। बीजेपी कार्यकर्ताओं से अमित शाह ने कहा कि आपकी बदौलत ही झारखंड में नौ सीटें जीतने में सफल हुए हैं। अब आप झारखंड विधानसभा चुनाव की तैयारी करें। झारखंड में एक बार फिर कमल खिलाना है और ये आपकी मेहनत से ही संभव है।