लंबे समय से बीमार रेल कर्मचारियों को मिलेगा 10 हजार रुपये महीना

झारखंड
Spread the love

  • महाप्रबंधक के साथ स्थाई वार्ता तंत्र बैठक में 67 मुद्दों पर हुई चर्चा

धनबाद। ईसीआरकेयू की हाजीपुर के रेल निकेतन में महाप्रबंधक के साथ स्थाई वार्ता तंत्र बैठक हुई। वार्ता में प्रशासन की तरफ से बैठक की अध्यक्षता महाप्रबंधक छत्रसाल सिंह ने की। ईसीआरकेयू (यूनियन पक्ष) की अगुआई महामंत्री एसएनपी श्रीवास्तव ने की। अध्यक्षता ईसीआरकेयू के अध्यक्ष डीके पाण्डेय ने की।

यूनियन के मीडिया प्रभारी एनके खवास में बताया कि बैठक में 67 एजेंडे पर चर्चा की गई। फिर 9 एजेंडे को क्लोज किया गया। बैठक मे ईसीआरकेयू के धनबाद मंडल की तरफ केंद्रीय सहायक महामंत्री ओम प्रकाश और केंद्रीय संगठन मंत्री सोमेन दत्ता एवं नेताजी सुभाष ने कई मुद्दों को रखा।

धनबाद मंडल के स्थाई वार्ता तंत्र प्रभारी मोहम्मद जियाउद्दीन ने बताया कि वैसे कर्मचारी जो लंबे समय से बीमार चल रहे हैं और जिनका वेतन नहीं बन रहा है, उन लोगों को जल्द से जल्द स्टॉप बेनिफिट फंड से प्रत्येक महीना ₹10,000 की राशि सहायता की जाएगी। इसकी घोषणा धनबाद मंडल के वरीय मंडल कार्मिक अधिकारी द्वारा जल्द से जल्द की जाएगी।

बैठक में सभी पांचों मंडलों के सभी विभाग के कर्मचारियों की समस्यायों को महामंत्री द्वारा रखा गया। इसपर महाप्रबंधक द्वारा त्वरित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमारे साथ इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8