सैमसंग के गैलेक्सी जेड फोल्ड6 और जेड फ्लिप6 की प्री-बुकिंग शुरू

बिज़नेस झारखंड
Spread the love

रांची। सैमसंग ने भारत में अपने छठी जनरेशन के फोल्डेबल स्मार्टफोन – गैलेक्सी जेड फोल्ड6 और जेड फ्लिप6 के लिए प्री-बुकिंग शुरू कर दी है। गैलेक्सी जेड फोल्ड6 और जेड फ्लिप6 की प्री-बुकिंग 10 जुलाई से सभी प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर शुरू हो गई है। सैमसंग.कॉम से गैलेक्सी जेड फोल्ड6 खरीदने वाले उपभोक्ताओं को ब्लैक और व्हाइट रंगों में से चुनने का विकल्प मिलेगा। गैलेक्सी जेड फ्लिप6 ब्लैक, व्हाइट और पीच रंगों में उपलब्‍ध होगा।

सैमसंग साउथवेस्ट एशिया के अध्यक्ष और सीईओ जेबी पार्क ने कहा कि सैमसंग अपनी छठी जनरेशन के फोल्डेबल स्‍मार्टफोन- गैलेक्सी जेड फोल्ड6 और जेड फ्लिप6 के साथ गैलेक्सी एआई के अगले अध्याय की शुरुआत करके खुश हैं। नए स्मार्टफोन कम्युनिकेशन, प्रोडक्टिविटी और क्रिएटिविटी में शानदार मोबाइल अनुभव देने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। गैलेक्सी जेड फोल्ड6 और जेड फ्लिप6  दोनों का उत्पादन नोएडा फैक्ट्री में किया गया है।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं। आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमारे साथ इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/Jj479fycWte2jCOAU5PANT