पाइप लाइन से सड़क में हो रहे गड्ढों का होगा स्थाई समाधान

झारखंड
Spread the love

  • जुडको के वरीय अभियंताओं ने सर्कुलर रोड का किया निरीक्षण

रांची। पाइप लाइन के बिछाने के बाद बन रहे गड्ढों के फिर से नहीं उभरने देने के स्थाई समाधान की कोशिश शुरू हो गई है। तेज एवं भारी वर्षा के कारण सर्कुलर रोड में बने गड्ढों वाले स्थान का जुडको के वरीय अभियंताओं ने 12 जुलाई को सहायक महाप्रबंधक के नेतृत्व निरीक्षण किया। वर्षा के कारण फिलहाल बिटुमिन से कालीकरण नहीं हो पायेगा। हालांकि बरसात के खत्म होते ही बिछाये गये पाइप लाइन वाले स्थान पर विशेष तकनीकी का इस्तेमाल कर फिर गड्ढों या गोफ नहीं होने दिया जायेगा।

सर्कुलर रोड के देवरानी कॉम्‍प्‍लेक्स के पास क्रास ड्रेन (रोड के आरपार) है। उस स्थान पर पाइप लाइन बिछाने के बाद भराव किया गया था। तेज वर्षा के कारण भरा गया मेटेरियल बह गया, जिससे गड्ढा बन गया। इससे आम लोगों को समस्या हो रही है। इसकी सूचना मिलते ही जुडको द्वारा संवेदक के माध्यम से गड्ढों को भरवा दिया गया।

इसके अतिरिक्‍त जुडको की ओर से कचहरी चौक से डंगराटोली होते हुए कांटाटोली चौक का सुंदृढीकरण एवं चौड़ीकरण किया जा रहा है। यह कार्य अक्‍टूबर तक पूरा हो जायेगा। रोड के सुदृढीकरण के दौरान विशेष तकनीक का इस्तेमाल करते हुए गड्ढों का स्थायी समाधान कर दिया जायेगा। सहायक महाप्रबंधक ने संबंधित संवेदक से कहा कि सर्कुलर रोड पर नजर रखें। कोई गड्ढा बनता है तो उसे तत्काल भरा जाये।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं। आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमारे साथ इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/Jj479fycWte2jCOAU5PANT