सरकारी शिक्षकों का ओरिएंटेशन सह असेसमेंट 25 जुलाई से, साथ लाना है Android Smart Phone

झारखंड
Spread the love

रांची। झारखंड के 80 उत्कृष्ट और 325 प्रखंडस्तरीय आदर्श विद्यालयों में आवश्यकता आधारित रिक्त पदों पर शिक्षकों की प्रतिनियुक्ति/पदस्थापन किया जाना है। इसके लिए ओरिएंटेशन सह असेसमेंट 25 जुलाई से जैक सभागार में होना है। इसमें भाग लेने वालों को Android Smart Phone लेकर आने का निर्देश दिया गया है। इसका आदेश माध्‍यमिक शिक्षा निदेशक उत्‍कर्ष गुप्‍ता ने सभी जिला शिक्षा पदाधिकारी व जिला शिक्षा अधीक्षक को 19 जुलाई को दिया।

जैक सभागार में कार्यक्रम

निदेशक ने पत्र में कहा है कि विभागीय निर्देश के आलोक में राज्य के 3944 सरकारी शिक्षकों ने 80 मुख्यमंत्री उत्कृष्ट विद्यालयों और 325 प्रखंडस्तरीय आदर्श विद्यालयों में पदस्थापना के लिए ई-विद्यावाहिनी के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन किये है। इन सभी 3944 शिक्षकों का ओरिएंटेशन सह असेसमेंट झारखंड अधिविद्य परिषद् (जैक) के सभागार में 25 जुलाई से 29 जुलाई, 2024 के बीच विभिन्न पालियों में आहूत की गई।

आधा घंटा पहले आएं

आदेश में कहा गया है कि सभी 3944 शिक्षक उपरोक्त समय सारिणी के अनुसार उक्त ओरिएंटेशन सह असेसमेंट में भाग लेने के लिए जैक सभागार में कम-से-कम आधा घंटा पहले उपस्थित होना सुनिश्चित करेंगे।

ये तैयारी कर आना है

  • एक फोटो पहचान पत्र/आधार लाएंगे।
  • एक नीला/काला पेन और पेंसिल लाएंगे।
  • एक Android Smart Phone लाएंगे, जिसमें बैटरी फुल चार्ज और इंटरनेट क्रियाशील हो।
  • मोबाइल फोन में J-Guruji Mobile Application installed किया हुआ हो। शिक्षक अपने Teacher Id से उसमें Login किये हुए हो। शिक्षक J-Guruji Application से अच्छी तरह से वाकिफ होने चाहिए। J-Guruji में login संबंधी परेशानी/पृच्छा का निराकरण शिक्षक हेल्‍पलाइन से पा सकते है।

यहां सीधे पढ़ें खबरें

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं। आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमारे साथ इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/Jj479fycWte2jCOAU5PANT