फिरायालाल पब्लिक स्कूल की पुस्तकालयध्यक्ष रिटायर, दी विदाई

झारखंड
Spread the love

रांची। फिरायालाल पब्लिक विद्यालय की पुस्तकालयध्यक्ष साधना रिटायर हुई। उनके सम्मान में विदाई समारोह का आयोजन किया गया। वह 18 वर्षों की सेवा के बाद सेवानिवृत्त हो रही है। कार्यक्रम में प्राचार्य नीरज कुमार सिंह एवं क्षेत्र इंचार्ज श्रीमती प्रेरणा मुंजाल एवं श्रीमती हनीत मुंजाल, सहकर्मी और विद्यार्थियों ने भाग लिया।

समारोह की शुरुआत स्कूल के प्राचार्य नीरज कुमार सिन्हा ने पुस्तकालयध्यक्ष के योगदान का संक्षिप्त विवरण दि‍या। इसके बाद छात्रों एवं विद्यालय के सहकर्मियों ने उनके सम्मान में उपहार और स्नेह भरी शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर उन्‍होंने कहा कि यह मेरे लिए एक अविस्मरणीय यात्रा रही है। मैं हमेशा अपने छात्रों के साथ बिताए गए पलों को संजोकर रखूंगी। शिक्षा मेरे जीवन का अभिन्न अंग रहा है।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं। आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमारे साथ इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8