Jharkhand Weather : लगातार दो दिन होगी भारी बारिश, इन जिलों में असर

मौसम झारखंड
Spread the love

Jharkhand Weather : रांची। झारखंड में एक बार फिर अच्‍छी बारिश होने वाली है। आने वाले दिनों में राज्‍य में लगातार दो दिन भारी बारिश भी होगी। इसे लेकर कई जिलों में अलर्ट जारी किया गया है। यह जानकारी एयरपोर्ट स्थित रांची मौसम केंद्र ने 18 जुलाई, 2024 को दी।

तापमान में गिरावट होगी

मौसम केंद्र के अनुसार अगले 2 दिनों के दौरान अधिकतम तापमान में कोई बड़े बदलाव की उम्‍मीद नहीं है। इसके बाद अगले 3 दिन इसमें 2 से 3 डिग्री सेल्सियस की गिरावट होने की संभावना है।

19 को कुछ जगहों में बारिश

केंद्र के अनुसार 19 जुलाई को राज्‍य में कुछ स्‍थानों पर हल्‍के से मध्‍यम दर्जे की बारिश होने की संभावना है।

20-21 को कई जगह बारिश

केंद्र के अनुसार 20 और 21 जुलाई को राज्‍य में कई स्‍थानों पर गर्जन के साथ हल्‍के से मध्‍यम दर्जे की बारिश होने की प्रबल संभावना है।

22 से सभी जगहों में बारिश

केंद्र के अनुसार 22 जुलाई से बारिश में तेजी आने की उम्‍मीद है। 22 से 24 जुलाई तक राज्‍य में लगभग सभी स्‍थानों पर हल्‍के से मध्‍यम दर्जे की बारिश होने की प्रबल संभावना है।

इन जिलों में भारी बारिश

  • राज्‍य के दक्षिणी-पश्चिमी भागों में 21 जुलाई को कहीं-कहीं भारी बारिश होने की उम्‍मीद है। इसका असर पश्चिम सिंहभूम, सिमडेगा, गुमला, खूंटी जिले में देखने को मिलेगा। इसे लेकर अलर्ट जारी किया गया है।
  • राज्‍य के द‍क्षिण-पश्चिम और निकटवर्ती मध्‍य भागों में 22 जुलाई को कहीं-कहीं भारी बारिश होने की संभावना है। इसका असर पश्चिम सिंहभूम, सिमडेगा, गुमला, खूंटी, रांची, लोहरदगा, लातेहार, रामगढ़ जिले में देखने को मिलेगा।

यहां सीधे पढ़ें अन्‍य खबरें

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं। आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/Jj479fycWte2jCOAU5PANT