श्रावणी मेला पर सीसीएल ने लगाया निःशुल्क चिकित्सा शिविर

झारखंड
Spread the love

  • अब तक लगभग 8,000 लोगों को मिला लाभ

रांची। सीसीएल ने बिहार और झारखंड की सीमा के पास स्थित दुम्मा में श्रावणी मेला के अवसर पर निःशुल्क चिकित्सा शिविर लगाया है। इस शिविर में ग्रामीण, हितधारकों के लिए सीसीएल के चिकित्सकों की टीम निःशुल्क चिकित्सीय परामर्श दे रही है। ब्लड प्रेशर, ब्लड शुगर आदि की जांच के साथ फिजियोथेरेपी और निःशुल्क दवाओं की सुविधा भी यहां दी जा रही है।

सीसीएल के दो वरिष्ठ चिकित्सक और 7 अन्य चिकित्साकर्मियों की एक समर्पित टीम शिविर में सेवाएं प्रदान कर रही है। विभिन्न स्वास्थ्य समस्याओं का निदान और उपचार कर रही है। यह शिविर 22 जुलाई से शुरू हुआ और 20 अगस्‍त, 2024 तक चलेगा। इस शिविर का अब तक 8,000 से अधिक लोग लाभ उठा चुके है।

कंपनी के जनसंपर्क विभाग के मुताबिक सीसीएल सीएमडी निलेन्दु कुमार सिंह के मार्गदर्शन एवं उनके समाज कल्याण की पहल को आगे बढ़ाते हुए कंपनी द्वारा नियमित रूप से स्वास्थ्य शिविरों का आयोजन किया जाता है। सीसीएल देश की ऊर्जा सुरक्षा के साथ-साथ अपने हितधारकों के समावेशी के लिए भी कृत-संकल्पित है। 

सीसीएल ने विगत कई वर्षों से श्रावणी मेला के दौरान स्वास्थ्य शिविरों का आयोजन करके स्थानीय समुदाय की स्वास्थ्य से संबन्धित समस्याओं के निदान में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इस वर्ष भी कंपनी अपने सामाजिक दायित्व के तहत निःशुल्क मेडिकल कैंप के माध्यम से क्षेत्र के लोग एवं हितधारकों की सेवा कर रही है।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमारे साथ इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/Jj479fycWte2jCOAU5PANT