आजसू पार्टी ने 11 सूत्री मांग को लेकर बीडीओ को लेकर सौंपा ज्ञापन

झारखंड
Spread the love

विक्की कुमार

गुमला। आजसू पार्टी के केन्द्रीय सचिव सह गुमला विधानसभा प्रभारी बोनिफास कुजूर व सकलदीप नाथ सहदेव के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने 11 सूत्री मांग पत्र जारी बीडीओ शशि संदीप सोरेन को सौंपा। इसमें कहा गया है कि जमीन संबंधी दाखिल खारिज के लिए अंचल कार्यालय में जमा आवेदन का अभिलंब निष्पादन किया जाए। पंजी 2 में दर्ज जीरो प्लॉट की समस्या पर जल्द से जल्द उचित एवं आवश्यक कार्रवाई की जाए।

वर्तमान में अबुआ आवास के चयन में पारदर्शिता लाई जाए। जरूरतमंद एवं निर्धन परिवार को इसका समुचित लाभ दिया जाए। मनरेगा अंतर्गत संचालित सिंचाई कूप और अन्य योजनाओं का क्रियान्वयन एवं भुगतान यथाशीघ्र हो, ताकि वर्षा से पहले काम को पूर्ण किया जा सके। सभी कार्डधारी को राशन समय पर आपूर्ति की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। राशन में कटौती बंद किया जाए।

छात्र-छात्राओं की छात्रवृत्ति के लिए आय एवं आवासीय प्रमाण पत्र बनाने में शीघ्रता लाई जाए, ताकि गरीब एवं निर्धन परिवार के छात्र-छात्राएं इससे वंचित नहीं रहें। मौके पर दिलबाग नायक, अरविंद सिंह, कमल टोप्पो, धनी बेगा, प्रवीण तिग्गा, अरविंद नगेसिया सहित अन्‍य मौजूद थे।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/Jj479fycWte2jCOAU5PANT