कल से सरकारी और प्राइवेट स्‍कूलों की टाइमिंग बदली, आदेश जारी

झारखंड
Spread the love

पलामू। सरकारी और प्राइवेट स्‍कूलों की टाइमिंग कल यानी 19 जून से बदल जाएगी। इसका आदेश 18 जून को पलामू जिला शिक्षा पदाधिकारी दुर्गानंद झा ने 18 जून को जारी कर दिया। फिलहाल यह पलामू जिले में प्रभावी होगा।

जारी आदेश में कहा गया है कि पलामू उपायुक्त के मौखिक आदेश पर अत्याधिक गर्मी पड़ने एवं लू को ध्यान में रखते हुए जिले में संचालित सभी कोटि के सरकारी, गैर-सरकारी सहायता प्राप्त / गैर सहायता प्राप्त (अल्पसंख्यक सहित) एवं सभी निजी विद्यालयों में कक्षा-केजी से कक्षा-12 तक की कक्षाएं प्रातः कालीन 6:45 बजे से 11:30 बजे तक संचालित की जायेगी।

इस अवधि में प्रार्थना सभा या खेलकूद एवं अन्य गतिविधियों धूप में संचालित नहीं की जाएगी। हालांकि मध्याह्न भोजन का संचालन जारी रहेगा। यह आदेश 19 जून से 24 जून, 2024 तक लागू रहेगा।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8