सेल के निदेशक ने एमटीआई अकादमिक डैशबोर्ड का किया उद्घाटन

झारखंड
Spread the love

रांची। सेल ज्ञान उत्सव 2024 के दूसरे दिन ‘एचआर- शिक्षण एवं विकास’ कॉन्क्लेव की शुरुआत 25 जून, 2024 को एलएंडडी में भविष्य के फोकस पर पैनल चर्चा के साथ हुई। इसमें ग्राहक बिक्री निदेशक (सॉफ्ट स्किल्स) सुमित रुद्र और मुख्य कार्यकारी, सिमुलानिस रमन तलवार ने शिक्षण और विकास में एआई, मेटावर्स आदि जैसी उभरती प्रौद्योगिकियों के उपयोग पर प्रस्तुतियां दीं।

उद्योग विशेषज्ञों द्वारा स्टेट ऑफ द क्राफ्ट-एलएंडडी में सर्वोत्तम प्रथाओं पर एक पैनल चर्चा भी आयोजित की गई। भानु शर्मा (अध्यक्ष और वैश्विक प्रमुख, एचआर और आईटी, टेगा इंडस्ट्रीज लिमिटेड) और रवींद्र के सिंह (प्रमुख प्रशिक्षण (आरएम), एलएंडडी, एचआरएम, टाटा स्टील लिमिटेड) ने एलएंडडी में उद्योग की सर्वोत्तम प्रथाओं को साझा किया।

सेल के निदेशक (कार्मिक) केके सिंह ने एमटीआई अकादमिक डैशबोर्ड का उद्घाटन किया। नए सिरे से तैयार किए गए यूट्यूब चैनल लर्निंग@सेल को फिर से समर्पित किया। एमटीआई की आंतरिक पत्रिका ग्रोथ के स्थापना दिवस विशेष संस्करण का अनावरण किया। सेल के निदेशक (कार्मिक) के साथ एलएंडडी को अगले स्तर पर ले जाने के तरीके पर एक ओपन हाउस बातचीत भी आयोजित की गई, जहां निदेशक ने एलएंडडी को और अधिक प्रभावशाली बनाने पर बहुमूल्य जानकारी साझा की।

अंत में निदेशक (कार्मिक) ने एमटीआई के प्रमुख संजय धर की उपस्थिति में सभी पैनलिस्ट और वक्ताओं को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। सम्मेलन का समापन एमटीआई के महाप्रबंधक प्रभारी (अकादमिक) अतनु मुखर्जी द्वारा धन्यवाद प्रस्ताव के साथ हुआ।

एमटीआई द्वारा अपने स्थापना दिवस समारोह में सांस्कृतिक संध्या का भी आयोजन किया गया। इसमें कर्मचारियों, उनके परिवार के सदस्यों, अनुबंध कर्मचारियों ने संगीत, नाटक, स्किट आदि में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8