केंद्र में सरकार गठन के बीच नीतीश कुमार और तेजस्‍वी यादव में हुई मुलाकात, चर्चा तेज

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्‍ली। चुनाव परिणाम आने के बाद केंद्र में सरकार गठन की प्रक्रिया तेज हो गई है। इस मामले को लेकर एनडीए और इंडी गठबंधन दलों की बैठक दिल्‍ली में होनी है। इस बीच नीतीश कुमार और तेजस्‍वी यादव के बीच मुलाकात हुई है।

लोकसभा चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद सबकी निगाहें बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू पर टिकी है। किसी भी गुट को सरकार बनाने के लिए इनका सपोर्ट जरूरी है। नीतीश कुमार समय के साथ पलटी मारने में माहिर हैं।

सरकार बनाने की सियासी हलचल के बीच बिहार के सीएम नीतीश कुमार और पूर्व उपमुख्‍यमंत्री तेजस्वी यादव में मुलाकात हुई। दरअसर, दोनों एक ही फ्लाइट से दिल्ली आ रहे थे। इस दौरान नीतीश कुमार ने तेजस्वी का हालचाल जाना। तेजस्‍वी ने भी उनका अभिवादन किया।

बिहार के सीएम और जेडी (यू) नेता नीतीश कुमार एनडीए की बैठक के लिए दिल्ली पहुंच गए हैं। पार्टी सांसद संजय कुमार झा भी उनके साथ हैं। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा, ‘सरकार तो अब बनेगी ही।’

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8