मारवाड़ी युवा मंच रांची समर्पण शाखा ने रक्तदान शिविर लगाया

झारखंड
Spread the love

रांची। मारवाड़ी युवा मंच रांची समर्पण शाखा ने रक्तदान पखवाड़ा के तहत रक्तदान शिविर का आयोजन किया। ये रक्तदान शिविर सर्कुलर रोड स्थित एच स्क्वायर बिल्डिंग में आयोजित किया गया। इसमें एच स्क्वायर के ऑनर ने सहयोग किया। सदर अस्पताल के सौजन्य से शिविर लगा।

रक्तदान प्रभारी रोज़ी खंडेलवाल ने रक्तदाताओं के लिए रक्‍तदान करने के लिए प्रेरित किया। कहा किसी को जीवन देने के लिए और स्वयं को तरोताज़ा एवं स्वास्थ्य रखने के लिए रक्तदान करें। सचिव शुभा अग्रवाल ने बताया कि सभी रक्तदाताओं को सर्टिफिकेट दिया गया। सभी को जूस दिया गया।

मीडिया प्रभारी सरिता बथवाल ने बताया कि शिविर में 22 यूनिट ब्लड संग्रह किया गया। समर्पण शाखा की कोशिश रहेगी कि आने वाले समय में ज़्यादा से ज़्यादा रक्तदान शिविर लगाए जाएं। शाखा अध्यक्ष विनीता सिंघानिया ने सौरभ टेकरीवाल एवं संजीव बजाज का आभार प्रकट किया। पुष्पगुच्छ देकर उनका सम्मान किया।

कार्यक्रम को सफल बनाने में अध्यक्ष विनीता सिंघानिया, सचिव शुभा अग्रवाल,  कोषाध्यक्ष दीपिका टेकरीवाल, रक्तदान प्रभारी रोज़ी खंडेलवाल, दीपिका मोतिका, कोमल पोद्दार, स्मिता अग्रवाल, पायल जैन, कविता जालान का सहयोग रहा।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8