Jharkhand: इंजीनियरिंग के छात्र की गोली मारकर हत्या, बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

अपराध झारखंड
Spread the love

धनबाद। दुखद खबर झारखंड के धनबाद जिले से आई है, जहां शुक्रवार को बदमाशों ने 25 वर्षीय इंजीनियरिंग के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी। वह इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था। पुलिस ने हत्या की पुष्टि कर दी है। ये घटना विधि कॉलेज तेलीपारा के पास की है।

बताया जाता है कि स्थानीय लोगों ने सुबह करीब साढ़े पांच बजे युवक को खून से लथपथ हालत में देखा। इसके बाद उसे शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (एसएनएमएमसीएच) ले जाया गया।

धनबाद एसएनएमएमसीएच अस्पताल के आपातकालीन वार्ड के प्रभारी डॉ. दिनेश कुमार गंडौरिया ने बताया कि भर्ती करते समय मृत युवक की सांसें चल रहीं थी, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मृतक की शिनाख्त अमरदीप भगत के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। साथ ही उसके पूरे बैकग्राउंड की जांच कर रही है।

पुलिस उपाधीक्षक (कानून एवं व्यवस्था) दीपक कुमार ने बताया कि पुलिस की टीम प्रेम प्रसंग सहित विभिन्न पहलुओं पर भी मामले की जांच कर रही है। जब तक हमारे हाथों कोई ठोस सबूत नहीं मिल जाता है, इस बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है। अपराधियों की तलाश जारी है। जल्द ही इस हत्याकांड में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक मृतक अमरदीप भगत मनईटाड़ का रहने वाला था। वह इंजीनियरिंग का छात्र था। घटना के बाद युवक के परिजन अस्पताल पहुंचे और शव के समीप बैठकर रोने लगे। वहीं, वहां पर मौजूद कुछ उनके परिजनों को दिलासा देते नजर आए।