हजारीबाग में भीषण सड़क हादसाः पांच गाड़ियां आपस में टकराईं, बिछ गईं लाशें

झारखंड
Spread the love

हजारीबाग। दुखद खबर झारखंड के हजारीबाग जिले से आई है, जहां मंगलवार को दनुवा घाटी में फिर बड़ी दुर्घटना हुई है, जिसमें तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। यह घटना हजारीबाग के चौपारण थाना क्षेत्र की दनुवा घाटी में हुई है। इस हादसे में पांच गाड़ियां आपस में टकरा गईं, जिसमें तीन ट्रेलर और दो कंटेनर शामिल हैं।

इस दौरान दो कंटेनर खाई में गिर गई। साथ ही दो गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। वहीं, इस घटना के समय एक बाइक कंटेनर की चपेट में आ गई, जिसमें दो बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी पाकर चौपारण पुलिस मौके पर पहुंची।

जहां एक शव गाड़ी के नीचे दबे होने की बात कही जा रही है। पुलिस मौके पर बचाव कार्य में जुटी हुई है। बता दें कि घटना में दो अन्य लोग भी घायल हैं। दोनों को एनएचएआई की एंबुलेंस से चौपारण सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है।

दोनों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। हजारीबाग उपायुक्त नैंसी सहाय ने बताया कि सड़क हादसे की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस दल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। जहां जिला प्रशासन की ओर से बचाव कार्य चल रहा है। सभी घायलों को उचित इलाज मिले इसकी व्यवस्था की गयी है। साथ ही नियमानुसार सहायता भी दी जाएगी।