आंगनबाड़ी केंद्र में सहायिका की बहाली की शिकायत पहुंची उपायुक्त के पास

झारखंड
Spread the love

  • उपायुक्त ने जनता दरबार में सुनी आमजनों की समस्याएं

पलामू। उपायुक्त-सह-जिला दंडाधिकारी शशि रंजन ने अपने कार्यालय प्रकोष्ठ में जनता दरबार लगाकर आमजनों की समस्याएं सुनी। जिले के विभिन्न प्रखंडों एवं गांवों से आये फरियादियों ने उपायुक्त के समक्ष अपनी समस्याएं रखी। साथ ही, अपनी-अपनी समस्याओं से संबंधित आवेदन उपायुक्त को समर्पित किया।

उपायुक्त ने आवेदकों से उनकी पूरी बातें सुनी। आवेदनों को संबंधित विभागों में स्थानांतरित कि‍या। संबंधित पदाधिकारियों को आमजनों की समस्याओं की प्राथमिकता तय करते हुए 15 दिनों के भीतर निष्पादन करने एवं उससे संबंधित प्रतिवेदन जनशिकायत कोषांग में समर्पित करने का निर्देश दिया। 

जनता दरबार में नीलाम्बर पिताम्बरपुर से आयी आशा देवी ने जमीन सम्बंधित मामलों को लेकर अपना आवेदन प्रस्तुत कर न्यायोचित कार्रवाई की मांग की। नावाबाजर से आये प्रयाग पाण्डेय ने अपनी जमीन का जिला स्तरीय अमीन से मापी करने के संबंध में उपायुक्त से अनुरोध किया। 

नौडीहा पंचायत से आयी रिमझीम कुमारी ने आंगनबाड़ी केंद्र में सहायिका के पद पर बहाली में अनियमितता को लेकर शिकायत की। पाटन से आये प्रमोद पासवान ने अपने ग्राम बड़की पाल्हे में चापाकल लगाने की गुहार उपायुक्त से लगाई।

जनता दरबार में इसके अलावा विद्युत समस्या, अंचल अमीन द्वारा भूमि सीमांकन, मूलभूत सुविधा, पानी की सुविधा मुहैया कराने समेत अन्य आवेदन आये। उसे उपायुक्त ने संबंधित पदाधिकारियों को अग्रसारित करते हुए जल्द से जल्द निष्पादित करने का निर्देश दिया।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *